PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

आलिया ने आमिर के साथ स्क्रीन शेयर करने से किया था इंकार, एक्टर के लिए कही थी ये बड़ी बात..

नई दिल्ली। बॉलीवुड में आमिर खान(Amir Khan) एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लोहा मनवाया है। क्योंकि वो फिल्मों में ऐसी जान डालने वाले कलाकार है जिसकी फिल्म भले ही साल में एक बार रिलिज होती है लेकिन बॉक्स ऑऱिस में धमाल मचाते हुए करोड़ों की कमाई कर जाती है। तभी तो इस कलाकार को लोग मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जानते है।

ठग्स ऑफ ऑफ हिंदुस्तान में दो बड़े नायक एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आए हैं और वह दोनों हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और दूसरे हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन।

हांलाकि आलिया अपने कॅरियर के इस दौर में आमिर के साथ काम करना चाहती हैं लेकिन ऐसी किसी फिल्म में नहीं, जिसमें उनकी भूमिका दमदार न हो।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KB9KP9
आलिया ने आमिर के साथ स्क्रीन शेयर करने से किया था इंकार, एक्टर के लिए कही थी ये बड़ी बात.. आलिया ने आमिर के साथ स्क्रीन शेयर करने से किया था इंकार, एक्टर के लिए कही थी ये बड़ी बात.. Reviewed by All SONG LYRICS on April 26, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.