PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

कनिका कपूर ने ठीक होते ही बताई अपनी इच्छा, कोरोना मरीजों को दान करेंगी अपना प्लाजमा

नई दिल्ली। कोरोना से निजात मिलने के बाद कानूनी मुश्किलों से घिरी बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई हैं। कनिका ने कोरोना संक्रमित लोगों की मदद के लिए अपना प्लाज्मा डोनेट करने की इच्छा जताई है। कनिका लंबे समय तक कोरोना से संघर्ष कर, उसे मात देने के बाद घर लौटी हैं।

बतादें समस्याओं से घिरी बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना को मात देने के बाद अब इस जानलेवा वायरस से संक्रमित लोगों की मदद करने का बीड़ा उठाया है, इसके लिए कनिका अपना ब्लड और प्लाज्मा डोनेट करना चाहती हैं।

17 मार्च से शुरू हुई थी आफत

लंदन से लौटने के बाद कनिका लगातार पार्टी और फंग्शन में शरीक होती रहीं, लेकिन 17 मार्च को कनिका की तबीयत बिगड़ी तो 19 मार्च को उनका ब्लड सैम्पल ले कर टेस्ट के लिए भेज दिया गया जिसमें 20 मार्च को कोरोना की पुष्टि हुई, और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। स्वस्थ होने के बाद भी कनिका ने खुद को 21 दिनों तक क्वारंटीन में रखा, और जैसे ही वो पूरी तरह स्वस्थ हुईं तो पुलिस ने दर्ज मामलों के तहत कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्लाज्मा थेरेपी क्या है

दरअसल कोरोना का ना तो अभी तक कोई इलाज है और नाही कोई वैक्सीन बनी है, ऐसे में कोरोना संक्रमित मरीज जो स्वस्थ हो जाते है उनके ब्लड में कोरोना के खिलाफ एंटीबॉडी बन जाती है।ऐसे ही कोरोना को मात दे चुके मरीजों के खून से प्लाज्मा निकाला कर दूसरे बीमार मरीज को चढ़ाया जाता है, जिससे बीमार स्वस्थ हो जाता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ScL4AE
कनिका कपूर ने ठीक होते ही बताई अपनी इच्छा, कोरोना मरीजों को दान करेंगी अपना प्लाजमा कनिका कपूर ने ठीक होते ही बताई अपनी इच्छा, कोरोना मरीजों को दान करेंगी अपना प्लाजमा Reviewed by All SONG LYRICS on April 27, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.