PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

लॉकडाउन के बीच इन बॉलीवुड स्टार्स में किसीने खोया अपना पिता, तो किसी ने भाई, कंधा देना भी नहीं हुआ नसीब

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में देखने को मिल रहा है, लोगों इस महामारी से बचने के लिये घरों में कैद होकर रह रहे हैं, इसके चलते ना सिर्फ परिवार से लोगों की दूरियां बनी हुई है बल्कि अपनों की मौत हो जाने के बाद भी उनके अंतिम दर्शन भी अंसभव हो रहा है।

ऐसा ही कुछ दर्दनाक वाकिया फिल्मी हस्तियों के साथ देखने को मिला है, जहां उनके अपने करीबी दुनिया को अलविदा कह गए, और ये सितारे उनके आखिरी दर्शन करने तक नही पहुंच पाए।

irrfan_khan_mother.jpg

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से यातायात के साधन बंद होने के चलते जो जहां पर है वही रहने को मजबूर हो गया है। जानिए ऐसे सितारों के बारे में जिन्होंने न केवल अपनों को खो दिया बल्कि अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाए।

अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan)की मां सईदा बेगम का 25 अप्रैल को देहांत हो गया था। इरफान खान की 95 वर्षीय मां ने राजस्थान के जयपुर स्थित आवास में अपनी आखिरी सांस ली। लेकिन लॉकडाउन की वजह से इरफान अपनी मां के अंतिम दर्शन करने तक नही पहुंच पाए।

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पिता का निधन 23 अप्रैल को हुआ था। उस दौरान मिथुन शहर से बाहर होने के कारण अपने पिता से ना तो मुंबई में मिल सके और ना ही पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हो पाए। जानकारी के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती अपनी किसी शूटिंग के सिलसिले में मुंबई से बाहर थे। इसके बाद लॉकडाउन की वजह से वो वहीं पर फंस गए। जिसके चलते वो पिता का अंतिम दर्शन भी नही कर पाए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2S84syM
लॉकडाउन के बीच इन बॉलीवुड स्टार्स में किसीने खोया अपना पिता, तो किसी ने भाई, कंधा देना भी नहीं हुआ नसीब लॉकडाउन के बीच इन बॉलीवुड स्टार्स में किसीने खोया अपना पिता, तो किसी ने भाई, कंधा देना भी नहीं हुआ नसीब Reviewed by All SONG LYRICS on April 26, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.