PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

शाहरुख खान की वजह से गुस्से में सनी देओल ने फाड़ दी अपनी पैंट, 16 साल नहीं की बातचीत

अभिनेता सनी देओल ( Sunny Deol ) और शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan ) ने यशराज बैनर तले बनी फिल्म 'डर' ( darr movie ) में साथ काम किया था। सनी ने हीरो का तो शाहरुख ने इसमें एक प्रेमी विलेन का किरदार निभाया था जो हर कीमत पर किरण को पाना चाहते थे। सनी उस समय बड़े स्टार थे इसलिए कहा गया था कि आप राहुल मेहरा और सुनील मल्होत्रा में से एक किरदार चुन लो। सनी देओल को लगा कि उनके लिए सुनील मल्होत्रा का पॉजिटिव कैरेक्टर सही रहेगा। कई एक्टर्स के ठुकराने के बाद इस फिल्म में राहुल मेहरा का किरदार निभाने का मौका शाहरुख खान को मिला। शाहरुख ने इस फिल्म में अपनी जान लगा दी और बॉलीवुड को मिला 'कककक किरण' वाला विलेन। इस फिल्म में शाहरुख का रोल सभी स्टार्स पर भारी पड़ा।

 

sunny deol and shah rukh khan

16 साल तक नहीं की थी बातचीत
सनी और शाहरुख ने फिल्म 'डर' के बाद 16 साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी। सनी ने टीवी शो 'आप की अदालत' में एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे फिल्म के सेट पर उनकी यश चोपड़ा से अपने रोल को लेकर बहस हो गई थी। सनी ने कहा था, 'मैं उन्हें बता रहा था कि मैं फिल्म में कमांडो हूं। मेरा किरदार बहुत ही एक्सपर्ट और फिट था तो कैसे एक लड़का मुझे इतनी आसानी से मार सकता है। वह मुझे तब मार सकता है अगर मैंने उसे नहीं देखा है। वह मुझे अब तब नहीं मार सकता जब मैं उसे देख रहा हूं, फिर मुझे आप कमांडो कैसे कह सकते हो।'

sunny deol and shah rukh khan

जब डायरेक्टर ने सनी की बात नहीं मानी तो उन्होंने गुस्से में अपने हाथों से अपनी पैंट फाड़ दी थी। इससे पहले सनी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था,'फिल्म के आखिर में लोग मुझसे ही प्यार करते हैं। उन्होंने शाहरुख को भी पसंद किया। मुझे सिर्फ यही दिक्कत थी कि विलन को इतना ज्यादा क्यों दिखाया जा रहा है।' बता दें कि 'डर' के समय हुई बहस के बाद सनी ने लगभग 25 साल तक यशराज बैनर के साथ काम नहीं किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cTU8lX
शाहरुख खान की वजह से गुस्से में सनी देओल ने फाड़ दी अपनी पैंट, 16 साल नहीं की बातचीत शाहरुख खान की वजह से गुस्से में सनी देओल ने फाड़ दी अपनी पैंट, 16 साल नहीं की बातचीत Reviewed by All SONG LYRICS on April 25, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.