PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

VIDEO: जंगली हाथी पर गोली चलाते देख भड़क उठे रणदीप हुड्डा, कही ये बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड में जानवरों के प्रति लगाव के होने की बात करें तो की सेलिब्रटी ऐसे है जो इनको बचाने के कई तरह के प्रयास कर रहे है। जंगली जानवरो के लिए कई तरह की योजनाओं के जरिए मदद करने की कोशिश भी कर रहे है। उन्ही के बीच रणदीप हुड्डा भी जानवरों के प्रति प्रेम को जाहिर करते नज़र आए।

रणदीप हुड्डा के बारे में बात करे, तो वो भी जंगली जानवरों से काफी प्यार करते हैं और उन्हें किसी भी तरह की चोट पहुंचती है तो रणदीप को भी काफी दुख पहुंचता है। जानवरों से अत्याधिक लगाव होने के कारण ही उनके पास कई घोड़े भी हैं जिनकी वो काफी अच्छी तरीके से देखभाल करते हैं। लेकिन अभी हाल ही में शेयर हुए एक वीडियो से उन्हें काफी आघात पंहुचा है।

रणदीप के इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई सेलेब्स ने भी प्रतिक्रिया जाहिर की । और वही बांदीपुर के फील्ड डायरेक्टर ने भी इस विषय पर अपनी बात रखते हुए बताया है कि "दोनों के खिलाफ एक्शन लिया गया है। ये घटना 7 मार्च 2020 की है। रहीम नामक व्यक्ति ने इस हाथी पर गोली चलाई थी जिसे निष्कासित कर दिया गया है। उमेश नाम का शख्््स जो इस घटना का वीडियो बना रहा था, उस पर भी इंटरनल इंक्वारी चल रही है। गोली बैरीकेड को लगी है और हाथी को नहीं लगी है”।

रणदीप हुड्डा फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर चर्चा में हैं

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणदीप हुड्डा जल्द ही सलमान खान की फिल्म फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में वे सलमान खान के के अलावा दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2wMWTFK
VIDEO: जंगली हाथी पर गोली चलाते देख भड़क उठे रणदीप हुड्डा, कही ये बात VIDEO: जंगली हाथी पर गोली चलाते देख भड़क उठे रणदीप हुड्डा, कही ये बात Reviewed by All SONG LYRICS on March 11, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.