PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

कपूर खानदान के घर में हुई संगीत सेरेमनी, कियारा और करिश्मा कपूर ने बांधा समा

नई दिल्ली: कपूर खानदान का घर इन दिनों शादी के तैयारियों से रौशन है। करीना (Kareena Kapoor) और करिश्मा (Karishma Kapoor) के कजिन अरमान जैन (Armaan Jain) अनीसा मल्होत्रा के साथ जल्द ही सात फेरे लेंगे। इस वक्त कपूर खानदान में शादी से पहले की रश्में खूब धूमधाम से मनाई जा रही हैं। शनिवार को अरमान और अनीषा की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन हुआ था और अब दोनों के संगीत की तस्वीरें सामने आई हैं। इस समारोह में करीबी दोस्त और बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी शामिल हुईं।

अरमान और अनीषा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों ही डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले ब्राइड अनीषा डांस कर रही होती हैं जिसके बाद अरमान भी उनके साथ स्टेज पर पहुंच जाते हैं और डांस करने लगते हैं। दोनों ही एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं।

karishma_kapoor_.jpeg

अपने भाई की शादी में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) मां बबीता के साथ पोज देती नजर आईं। करिश्मा ने लाल रंग का कुर्ता कैरी कर रखा है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

armaan_jain_sangeet_.jpeg

इसके अलावा इस सेरेमनी में बिजनेसमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) ने पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) के साथ शिरकत की। अनिल अंबानी का कपूर खानदान के साथ काफी करीबी रिश्ता है। बात करें दोनों के लुक की तो अनिल अंबानी ने पीच रंग के कुर्ते के साथ ऑफ व्हाइट पैजामा पहना हुआ था तो वहीं टीना अंबानी हरे कुर्ते में नजर आईं।

armaan_jain_sangeet_2.jpeg

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को भी इस सेरेमनी में स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। हमेशा की तरह कियारा इसमें भी काफी खूबसूरत लग रही थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2v1JWqw
कपूर खानदान के घर में हुई संगीत सेरेमनी, कियारा और करिश्मा कपूर ने बांधा समा कपूर खानदान के घर में हुई संगीत सेरेमनी, कियारा और करिश्मा कपूर ने बांधा समा Reviewed by All SONG LYRICS on February 02, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.