PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म 'मलंग' को मिला वीकेंड का फायदा, कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: Malang Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की फिल्म 'मलंग' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज देखने को मिल रहा है। बात करें इसकी कमाई की तो मलंग ने रविवार को 9 से 9.25 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म ने शुक्रवार से अबतक 23.50 से 24 करोड़ रुपये जुटा चुकी है।

'मलंग' ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी और शनिवार को 5 करोड़ रुपए की कमाई की। माना जा रहा है कि अगर फिल्म इसी रफ्तार से कमाई करती रही तो जल्द ही ये 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है। फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को अच्छा रिसपॉन्स दिया है।वहीं दर्शकों द्वारा भी इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। बात करें फिल्म के गानों की तो सारे गाने हिट हो चुके हैं, इसका कारण यह है कि सारे गाने एकदम फ्रेश हैं।

malang_box_office_2.jpeg

'मलंग (Malang)' की कहानी अद्वैत यानि आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और सारा यानि दिशा पटानी (Disha Patani) की है। दोनों की पहली मुलाकात गोवा में होती है और दोनों ही एक-दूसरे की तरफ आकर्षित हो जाते हैं। जिसके बाद दोनों ही एक साथ हर एंडवेंचर को पूरा करने का फैसला करते हैं। लेकिन कुछ साल बाद अद्वैत किलर बन जाता है और पुलिस वालों का खून करने लगता है। फिर एंट्री होती है दो पुलिस ऑफिसर अगाशे और माइकल की, जो अद्वैत को पकड़ने की जिम्मेदारी लेते हैं। लेकिन फिल्म यही खत्म नहीं होती है। ये फिल्म सस्पेंस थ्रिलर है जिसका अंत आपको सरप्राइज कर देगा। इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है।

malang_box_office_3.jpeg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2w4E3tq
आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म 'मलंग' को मिला वीकेंड का फायदा, कमाए इतने करोड़ आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म 'मलंग' को मिला वीकेंड का फायदा, कमाए इतने करोड़ Reviewed by All SONG LYRICS on February 09, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.