PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म 'तान्हाजी' का जारी है शानदार प्रदर्शन

नई दिल्ली: Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 39: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) अपना एक महीना पूरा कर चुकी है, लेकिन इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर इसका अच्छा प्रदर्शन जारी है। हालांकि अब इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। बात करें इसके 39 वें दिन की कमाई की तो शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अजय देवगन की फिल्म ने बीते रविवार करीब 60 से 70 लाख रुपये का कलेक्शन किया होगा। इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म ने अब तक 272.70 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हालांकि अभी इंतजार है इसकी आधिकारिक सूचना मिलने की।

tanhaji_.jpeg

बात करें 'तान्हाजी' की कहानी की तो ये इतिहास पर आधारित है। इसमें वीर योद्धा तान्हाजी मालुसरे के बलिदान को दिखाया गया है। तान्हाजी की भूमिका में एक्टर अजय देवगन हैं। उनकी एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है। वहीं उनकी रियल लाइफ वाइफ काजोल फिल्म में भी उनकी पत्नी के किरदार में हैं। अजय और काजोल को लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर देखा गया है। दोनों की कैमिस्ट्री फिल्म में कमाल की है। वहीं सैफ अली खान नैगेटिव किरदार में हैं।

tanhaji_8th_day_collection_.jpeg

सैफ अली खान की एक्टिंग ने भी दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया। अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे।

ajay_devgan_tanhaji_.jpeg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UW48Fv
अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म 'तान्हाजी' का जारी है शानदार प्रदर्शन अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म 'तान्हाजी' का जारी है शानदार प्रदर्शन Reviewed by All SONG LYRICS on February 17, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.