PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 25वें दिन भी की शानदार कमाई

नई दिल्ली: Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 25: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) की बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई जारी है। अपने तीसरे हफ्ते में भी तान्हाजी लगातार शानदार कमाई कर रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि 25 वें दिन 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' ने 4 से 5 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि इसकी आधिकारिक सूचना मिलना अभी बाकी है।

tanhaji_.jpeg

बात करें तान्हाजी की कहानी की तो ये इतिहास पर आधारित है। इसमें वीर योद्धा तान्हाजी मालुसरे के बलिदान को दिखाया गया है। तान्हाजी की भूमिका में एक्टर अजय देवगन हैं। उनकी एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है। वहीं उनकी रियल लाइफ वाइफ काजोल फिल्म में भी उनकी पत्नी के किरदार में हैं। अजय और काजोल को लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर देखा गया है। दोनों की कैमिस्ट्री फिल्म में कमाल की है। वहीं सैफ अली खान नैगेटिव किरदार में हैं।

tanhaji_malusare_2.jpeg

सैफ अली खान की एक्टिंग ने भी दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया। अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे। वहीं अगर फिल्म इसी रफ्तार से कमाई करती रही तो जल्द ही ये 250 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

tanhaji_8th_day_collection_.jpeg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2v4ARO4
अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 25वें दिन भी की शानदार कमाई अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 25वें दिन भी की शानदार कमाई Reviewed by All SONG LYRICS on February 03, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.