PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

जब तापसी को गलत तरीके से छू रहा था एक शख्स तो एक्ट्रेस ने मरोड़ दी थी उंगली

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी मेबाक के अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने साथ हुई एक घटना का खुलासा किया है जब एक मनचले को तापसी से अच्छा मज़ा चखाया था। वैसे तो तापसी ने कई फिल्में भी ऐसी की हैं जिसमें उन्होंने गुंडों की वाट लगाई है। लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले लड़कों को तापसी ने सिर्फ फिल्मों में ही नहीं पीटा है बल्कि रियल लाइफ में भी उन्होंने ऐसे मनचलों के होश ठिकाने ला दिए हैं। तापसी ने हाल ही में बताया कि एक बार उनके साथ गुरुद्वारे के बाहर गलत ढंग से छूने की घटना हुई थी।

रिसेन्टली करीना कपूर खान के शो वॉट वीमेन वॉन्ट 2 में तापसी पन्नू पहुंची थी जहां उन्होंने बताया कि वो अक्सर गुरुद्वारे जाया करती थी और उस दौरान स्टॉल्स की वजह से काफी भीड़ होती थी। ऐसे में लोग एक दूसरे से भिड़ जाते थे लेकिन इसी बीच कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो इस भीड़ का फायदा उठाना चाहते हैं। तापसी ने कहा कि भीड़ में कई तरह के अनुभव झेले थे जिसमें ज़ाहिर तौर पर बुरे अनुभव शामिल हैं। लेकिन इस बार मैंने तय कर लिया था कि मैं चुप नहीं बैठूंगी। मैं भीड़ में खड़ी थी और पीछे से किसी ने मुझे छूने की कोशिश की। मुझे बहुत गलत महसूस हुआ, मैंने भी उस शख्स की उंगली पकड़कर मरोड़ दी और वहां से चली गई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/314dpMN
जब तापसी को गलत तरीके से छू रहा था एक शख्स तो एक्ट्रेस ने मरोड़ दी थी उंगली जब तापसी को गलत तरीके से छू रहा था एक शख्स तो एक्ट्रेस ने मरोड़ दी थी उंगली Reviewed by All SONG LYRICS on January 29, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.