PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

फिल्म स्लमडॉग मिलियनेर का कलाकार झुग्गी में रहने को हुआ मजबूर,ऑस्कर जीतने के बाद भी नही मिली पहचान

नई दिल्ली। फिल्मी पर्दे की रंगीन दुनियां में हर एक कलाकर की किस्मत बदल जाती है उनकी सफलता उन्हें इतनी ऊचाइयों पर पहुंचा देती है कि फिर नीचे की ओर देखना भी मुश्किल हो जाता है। लेकिन यह सफळता हमेशा बनी रहे, ये कोई नही बता सकता। इस लाइमलाइट की दुनिया में कई सितारे ऐसे है जिनकी किस्मत नें उन्हें अर्श से फर्श पर पहुंचा दिया और आज वो ऐसी गुमनामी जिंदगी जीने को मजबूर हो रहे है जिसके बारे में आप सुनकर भी हैरान हो जाएंगे। उन्ही में से एक है ऑस्कर अवॉर्ड्स तक का सफर तय करने वाले अजहरुद्दीन इस्माइल। जिसने डैनी बॉयल की फिल्म स्लमडॉग मिलियनेर में अहम भूमिका निभाई थी बाल-कलाकार अजहरुद्दीन को इस फिल्म में काम करने के बाद काफी अच्छी पहचान मिली। लोग इनके अभिनय को आज भी नही भूल पाए है। लेकिन इस बच्चे को लोग अब भूल चुके हैं। वो आज इस तरह की गरीबी की जिंदगी से गुजर बसर कर रहा है जिसके बारे में जानकर शायद आपका भी दिल दहल उठेगा।

फिल्म स्लमडॉग मिलियनेर को इन कलाकारों के खास अभिनय ने इतनी सफलता दी कि इस फिल्म नें 8 ऑस्कर जीते। इस सफलता को मिलने के बाद डायरेक्टर डैनी बॉयल ने 'जय हो' नाम का ट्रस्ट बनाया था जिसका मकसद इस फिल्म के नन्हें एक्टर्स अजहर और रुबीना कुरैशी को आर्थिक मदद दी जा सके। कियोकि ये दोनों बच्चे मुंबई की झुग्गियों में बसर कर रहे थे। और इस जय हो चैरिटेबल ट्रस्ट के चलते दोनों बच्चों की जिंदगी को बेहतर बनाने की कोशिश की गई और दोनों बाल कलाकारों को फ्लैट्स और मासिक भत्ता भी ट्रस्ट की तरफ से मिलने लगा था।

लेकिन १० साल के बाद अजहर फिर उसी जिंदगी में वापस आ चुके है जो फिल्म बनाने के पहले अपनी जिंदगी जूी रहे थे। फिल्म को बने काफी साल बीत जाने के बाद इस एक्टर ना केवल अपनी लोकप्रियता खोई बल्कि एक एक दाने को तरसने लगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OkonZt
फिल्म स्लमडॉग मिलियनेर का कलाकार झुग्गी में रहने को हुआ मजबूर,ऑस्कर जीतने के बाद भी नही मिली पहचान फिल्म स्लमडॉग मिलियनेर का कलाकार झुग्गी में रहने को हुआ मजबूर,ऑस्कर जीतने के बाद भी नही मिली पहचान Reviewed by All SONG LYRICS on January 27, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.