PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

4 एयरलाइंस के बैन लगाने के बाद कामरा ने बयां किया दर्द, कहा- इन सब से हैरान हूं

नई दिल्ली। स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पत्रकार अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) के साथ प्लेन में बदसलूकी करने के बाद इंडिगो ( IndiGo flight) , एयर इंडिया, स्पाइसजेट (spicejet flight) और गोएयर एयरलाइन्स ने उनपर बैन लगा दिया है।जिसपर कामरा ने कहा है कि बिना किसी शिकायत पर मेरे उपर बैन लगाया गया है।

लता मंगेशकर की गोद में खेलते दिखे नन्हें ऋषि कपूर , फोटो शेयर कर कही दिल की बात

दरअसल, कुणाल (Kunal Kamra) ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अपने अभिव्यक्ति के अधिकार का इस्तेमाल करने के लिए चार विमानन कंपनियों को मेरा बैन करना जरा भी चौंकाने वाला नहीं है। मेरे बोलने की आजादी को इस्तेमाल करने पर 4 एयरलाइन ने मुझपर अस्थायी प्रतिबंध लगा दिया है। लवेकिन सच तो ये है कि मैने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया था। मैंने हमेशा केबिन क्रू और कैप्टन के निर्देशों का पालन न किया हो। विमान में सवार किसी भी यात्री की सुरक्षा को खतरे में नहीं डाला।हां मैने अपने आप को पत्रकार कहने वाले अर्णब गोस्वामी से सवाल पूछे इसके लिए मुझे कैसे बैन किया जा सकता है?

वहीं कामरा ने स्पाइसजेट (spicejet flight) द्वारा बैन किए जाने का फैसला ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि मोदीजी मैं पैदल चल सकता हूं, या उस पर भी बैन है?" विस्तारा को हैशटैग करते हुए लिखा, अरे बैन कर ही दो यार। मैं आप पर कोई राय नहीं बनाऊंगा। मैं ड्राइव करके गोवा निकलने का प्लान बना रहा हूं। थोड़ा ब्रेक लेना भी बनता है।

बता दें इंडिगो ( IndiGo flight) की मुंबई से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में कुणाल ने अर्णब से सवाल पूछे थे और इसका वीडियो शेयर किया था। इसके बाद इंडिगो ने कुणाल पर बैन लगा दिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38QKv5c
4 एयरलाइंस के बैन लगाने के बाद कामरा ने बयां किया दर्द, कहा- इन सब से हैरान हूं 4 एयरलाइंस के बैन लगाने के बाद कामरा ने बयां किया दर्द, कहा- इन सब से हैरान हूं Reviewed by All SONG LYRICS on January 29, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.