PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

सलमान खान ने अब तक नहीं चुका था इस शख्स का उधार, याद कर आज भी हो जाते है शर्म से पानी-पानी

हर साल मुंबई पुलिस वेलफेयर फंड इनिशिएटिव इवेंट 'उमंग' का आयोजन होता है। 'उमंग' के दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने बचपन का किस्सा शेयर किया। भाईजान ने इस दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा को बताया कि वह एक साइकिल मेकैनिक को 1.25 रुपए देना भूल गए थे। सलमान ने अपने उधार के बारे में तब पता चला, जब वह उसी मेकैनिक के पास अपनी साइकिल को पुन: ठीक कराने गए थे।

salman khan
IMAGE CREDIT: net

सलमान ने कहा, 'मैंने शॉर्ट्स पहन रखे थे और मेरे पास पैसे नहीं थे। ऐसे में मैंने काका से कहा कि इसे ठीक कर दीजिए और मैं उन्हें बाद में पैसे दे दूंगा। तब मैकैनिक ने कहा, 'तू बचपन में भी ऐसा ही करता था। तूने एक बार बहुत पहले साइकिल ठीक कराया था और आज तक उसके पैसे नहीं दिए। तेरा आज भी 1.25 रुपये उधार है। 'मुझे काफी शर्म आई।' अभिनेता ने आगे बताया कि जब वह बकाया पैसे देने गए तो उन्होंने लेने से मना कर दिया था।

salman khan

वर्कफ्रंट की बता करें तो सलमान खान की पिछले दिनों दबंग 3 रिलील हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। इसके अलावा सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'राधे' की शूटिंग में बिजी है। वे अगले यानी 2021 के लिए अपनी अपकमिंग मूवी 'कभी ईद कभी दीवाली' का ऐलान कर चुके हैं।

salman khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2tIsPKq
सलमान खान ने अब तक नहीं चुका था इस शख्स का उधार, याद कर आज भी हो जाते है शर्म से पानी-पानी सलमान खान ने अब तक नहीं चुका था इस शख्स का उधार, याद कर आज भी हो जाते है शर्म से पानी-पानी Reviewed by All SONG LYRICS on January 25, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.