PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

अब ​​बिकिनी और शॉट्स में नजर आने वाली दिशा पाटनी पहले कैमरे के सामने करती थीं ऐसी हरकत

अभिनेत्री दिशा पाटनी Disha Patani अपनी फिल्मों से कही ज्यादा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिलहाल वे बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में एक हैं। लेकिन शायद ही किसी को मालूम है कि वे बचपन में ऐसी शर्मीली थी कि उन्हें अपनी फोटो क्लिक करवाने में भी शर्म आती थी। आज दिशा जितनी बोल्ड हैं उससे कही ज्यादा टैलंटेड भी हैं। उनका स्क्रीन प्रजेंस कमाल का है। इन दिनों दिशा फिल्म 'मलंग' को लेकर चर्चा में हैं। उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर की भी खूब तारीफ हो रही है।

 

disha patani

कभी हुआ करती थीं शर्मीली
हाल ही अभिनेत्री ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि वह पहले बेहद शर्मीली लड़की हुआ करती थीं। उन्होंने कहा,'अच्छी स्क्रिप्ट मिलने में समय लगता है। मैं एक ऐसी लड़की थी जिसने कभी एक्टर बनने के बारे में सोचा भी नहीं था, मैं कैमरे के सामने जाने में काफी शर्माती थी। यहां तक कि मैं अपनी तस्वीर तक नहीं खिंचावाती थी कि मैं बेहद शर्मीली थी। किसी तरह मैं बॉलीवुड में आ गई और अब मैं यहां हूं।'

 

disha patani

बता दें आने वाली फिल्म 'मलंग' के अलावा दिशा 'राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' और एकता कपूर की फिल्म 'KTina' में भी नजर आएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3aIxr3M
अब ​​बिकिनी और शॉट्स में नजर आने वाली दिशा पाटनी पहले कैमरे के सामने करती थीं ऐसी हरकत अब ​​बिकिनी और शॉट्स में नजर आने वाली दिशा पाटनी पहले कैमरे के सामने करती थीं ऐसी हरकत Reviewed by All SONG LYRICS on January 26, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.